कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा स्थगित, डीएलएड का परिणाम घोषित
May 4th, 2020 | Post by :- | 150 Views

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने नवंबर, 2019 में आयोजित डीएलएड भाग 1-2 की पुनर्मूल्यांकन व पुनर्निरीक्षण परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि कुछ परीक्षार्थियों का परिणाम शुल्क संबंधी दस्तावेज कार्यालय में जमा न करवाने के कारण घोषित नहीं किया गया है। जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा शुल्क संबंधी दस्तावेज जमा नहीं करवाए हैं, वे 31 मई तक दस्तावेज कार्यालय में जमा करवाकर अपना परिणाम हासिल कर सकते हैं। अगर निर्धारित तिथि तक दस्तावेज जमा नहीं करवाए तो उनके परिणाम को रद्द समझा जाएगा
संख्याकी सहायक, फील्ड असिस्टेंट और क्लर्क भर्ती परीक्षा स्थगित
पोस्ट कोड 738 संख्याकी सहायक, पोस्ट कोड 766 फील्ड असिस्टेंट और पोस्ट कोड 767 अकाउंट्स क्लर्क की भर्ती परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। यह परीक्षाएं क्रमश: 9 और 10 मई को थीं। लेकिन कोविड-19 के कारण देशभर में लॉकडाउन के चलते परीक्षार्थियों को पेश आने वाली समस्याओं को ध्यान में रखते हुए आयोग ने यह निर्णय लिया। आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि कोराना वायरस को लेकर स्थिति होने तथा आगामी आदेशों के बाद इन पोस्ट कोड की लिखित परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित की जाएंगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।