दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: अमित शाह ने केजरीवाल को दी नई दिल्ली सीट बचाने की चुनौती, कहा- पैरों के नीचे से खिसक गई जमीन
January 30th, 2020 | Post by :- | 136 Views

बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नई दिल्ली सीट वापस जीतने की चुनौती दी है। अमित शाह ने कहा, ‘केजरीवाल दिल्ली का छोड़ो, आप नई दिल्ली सीट पर जाओ, वहां आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है।’

इसके आगे अमित शाह ने कहा कि मैं मीडिया के साथियों से कहूंगा कि इस बार मतगणना के दिन नई दिल्ली सीट पर ध्यान रखना कि वहां क्या नतीजा आता है। वहां इस बार संजय यादव नाम का हमारा कमल खिलने वाला है।

केजरीवाल ने नई दिल्ली विधानसभा सीट पर पिछले चुनाव में बीजेपी की नुपुर शर्मा को पराजित किया था। केजरीवाल ने 30 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी। इस बार बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली सीट से भारतीय जनता युवा मोर्चा के दिल्ली के अध्यक्ष सुनील यादव को उतारा है। शाह ने कहा कि इस बार नई दिल्ली सीट पर कमल खिलेगा।

गृह मंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि स्वच्छ पीने का पानी देंगे। अभी-अभी सर्वे में सामने आया है कि 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मेरा आप सबसे निवेदन है कि ये सरकार दिल्ली का और गरीबों का भला नहीं कर सकती, इसको बदल दीजिए।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल ने चुनाव से पहले जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि वे सरकारी घर और गाड़ी नहीं लेंगे लेकिन सत्ता में आने के बाद ये सभी फायदे उठाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।