शाहीन बाग में लगातार 100 दिन से चल रहा प्रदर्शन ख़त्म…..
March 24th, 2020 | Post by :- | 137 Views

विश्व में तेजी से फैल रही महामारी कोरोना से बचने के लिए उठाए गए कदमों के तहत देश में जगह-जगह लॉक डाल कर दिया गया है। मानवता के इतिहास में यह एक बहुत बड़ी महामारी है जिसने अभी तक 15 हजार के करीब जिंदगी या लील ली है। इस महामारी के खतरनाक परिणामों का अंदाजा लगाते हुए देश के प्रधानमंत्री ने भारत की जनता को तैयार करने के लिए 22 को जनता कर्फ्यू लगाया था जिसका पालन पूरे देश में अच्छी तरह किया लेकिन कुछ एक मूर्ख और रूढ़िवादी लोगों ने केवल विरोध के लिए इस कर्फ्यू को नहीं माना और जानबूझकर अपने व समाज के लिए बहुत बड़ा खतरा बन गए उन्होंने यह बिल्कुल भी नहीं सोचा कि उनकी वजह से देश में इस महामारी को अपने शिकार बनाने में सहायता मिलेगी। पिछले कुछ दिनों से बहुचर्चित इलाका शाहीन बाग भी इसी प्रकार की उज्जटता का प्रतीक बन गया था जहां लोग धारा 144 लगने के बावज़ूद जमे रहे। शाहीन बाग में 100 दिन बाद आज पुलिस ने 101 वें दिन आज यह प्रदर्शन खत्म करवाया।
आज दिल्ली पुलिसकर्मियों ने देश भर की जनता की जान की रक्षा के लिए 10 बजे शाहीन बाग को खाली करवा कर सभी प्रर्दशनकारियों को अपने अपने घर भेज दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।