निजामुद्दीन से लौटे जमातियों ने आशा वर्कर्स से भी छिपाई जानकारी, सीएमओ की शिकायत पर FIR
April 4th, 2020 | Post by :- | 232 Views

निजामुद्दीन से लौटकर अपने घरों में रह रहे मंडी व सुंदरनगर के जमातियों पर पुलिस ने जानकारी न देने पर मामला दर्ज किया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है। अभी चारों को ही अपने-अपने घरों में होम क्वारंटाइन पर रखा गया है। यह चारों 10 मार्च को मंडी पहुंचे थे। पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि मुमताज अहमद उम्र 39 वर्ष निवासी डुगरियां, जाकिर उम्र 49 वर्ष निवासी रामनगर अप्पर मंगवाई और हसन अहमद निवासी डुगराई सहित एक अन्य व्यक्ति जो दिल्ली के निजामुद्दीन गए थे और 10 मार्च को मंडी और सुंदरनगर स्थित अपने घरों को लौट आए थे। लेकिन इन लोगों ने अपने दिल्ली से लौटने की जानकारी नहीं दी, न ही इनके घरों पर गई आशा वर्कर को इस बारे में बताया और जानकारी भी छुपाई।

जामुद्दीन मरकज का मामला सामने आने के बाद इन चारों के भी वहां से आने की सूचना प्रशासन को मिली और प्रशासन ने रातों-रात ही इनके घरों में दबिश देकर इनके स्वास्थ्य की जांच कर इनको होम क्वारंटाइन पर रख दिया। इसके बाद सीएमओ मंडी ने पुलिस को पत्र लिखकर इनके द्वारा नियमों की अवहेलना कर जानकारी नहीं देने की शिकायत एसपी मंडी से की।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी की शिकायत के बाद पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया सीएमओ मंडी की ओर से मिली शिकायत के आधार पर निजामुद्दीन से लौटे चारों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी को अभी होम कवारइंटाइन पर रखा गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।