डिपो धारकों ने निजी वाहनों में सफर के लिए मांगी अनुमति
April 4th, 2020 | Post by :- | 183 Views

विकास खंड मैहला के डिपो होल्डर का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को एसडीएम शिवम प्रताप सिंह से मिला। इस मौके पर उन्होंने समस्याओं को लेकर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों ने कहा कि कि उन्हें उचित मूल्य की दुकानों से लेकर बालू स्थित गोदाम तक आवागमन करने व बैंक में नकदी जमा करवाने में काफी दिक्कतें पेश आ रही हैं। इसलिए उन्हें निजी वाहनों में सफर करने की अनुमति प्रदान की जाए। कुछ डिपो सड़क से काफी दूर हैं, जहां तक वाहनों में राशन पहुंचाना संभव नहीं है। इसलिए घोड़े व खच्चरों के माध्यम से राशन पहुंचाने के लिए भी अनुमति मांगी गई।

लोगों का कहना है कि कुछ स्थानों पर पुलिसकर्मियों द्वारा डिपो धारकों से उचित व्यवहार नहीं किया जा रहा है जोकि गलत है। वह भी राशन आवंटित कर आम जनमानस को राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं, इसलिए पुलिस कर्मियों को डिपो धारकों के साथ गलत व्यवहार न करने संबंधी आदेश जारी किए जाएं। उन्होंने कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे संक्रमण के मद्देनजर सभी डिपो धारकों को मास्क और सैनिटाइजर प्रदान करने और राशन आवंटित करने की समय सारिणी निर्धारित करने की मांग भी की। इस मौके पर रमेश कुमार, ओमप्रकाश, राकेश कुमार, बृजलाल, राहुल, राकेश, जग्गो, संजय, ओम प्रकाश, सुरेश आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।