देवभूमि शर्मसार, 20 वर्षीय युवक ने बच्ची के साथ किया ये घिनौना काम #news4
July 23rd, 2022 | Post by :- | 238 Views

ऊना : ऊना जिले के एक गांव में देवभूमि को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। यह वारदात शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है जबकि शनिवार सुबह पीड़िता की मां ने अपने पति के साथ महिला थाना पहुंचकर घटना के संबंध में शिकायत सौंपी। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि उनके अपने ही गांव के 20 वर्षीय एक युवक ने उनकी महज 5 साल 11 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर तुरंत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीड़िता को मेडिकल और उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में त्वरित कार्रवाई करते हुए न केवल एफआईआर दर्ज की बल्कि आरोपी गौरव नाम के युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेने का प्रयास किया जाएगा। जिला ऊना में महिलाओं के प्रति अपराध के मामलों में काफी तेजी देखी जा रही है। कुछ माह पहले उपमंडल मुख्यालय में ही महज 15 साल की लड़की को घर में घुसकर मौत के घाट उतारा गया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।