डीजीपी मरड़ी को वर्ल्ड रिकार्ड स्टार-2020 का अवार्ड …
May 1st, 2020 | Post by :- | 270 Views

कोरोना जैसी वैश्विक माहामारी को लेकर ऑनलाइन माध्यम से सकारात्मकता फैलाने के लिए हिमाचल पुलिस के मुखिया के प्रयासों को देखते हुए यूके की कंपनी ने उन्हें वर्ल्ड रिकार्ड स्टार-2020 ऑनलाइन सर्टिफिकेट जारी दिया है। कोरोना महामारी के टेस्टिंग के दौरान से ही उन्होंने लोगों को जहां ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से जागरूक किया है। इस महामारी से लड़ने के लिए उन्होंने जनता में सकारात्मकता का बड़ा संदेश भी दिया है। उनके इन्हीं प्रयासों से प्रभावित यूनाइटेड किंगडम की कंपनी वर्ल्ड रिकार्ड पब्लिशिंग कंपनी ने उन्हें वर्ल्ड रिकार्ड स्टार-2020 ऑनलाइन सर्टिफिकेट जारी किया है।

कंपनी के मुताबिक हिमाचल के डीजीपी ने कोविड-19 के विरुद्ध साइलेंट वॉरियर की तरह काम किया है। उन्होंने प्रदेश भर में सेवाएं दे रहे जवानों की भी हौसलाफजाही की है। बता दें कि हिमाचल पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी रोजाना वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से लोगों को इस महामारी के प्रति जागरूक कर रहे हैं। महानिदेशक के इस तरह के सुझाव से जनता में जागरूकता आई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।