शिमला: दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करने पर डीजीपी ने थपथपाई पुलिस की पीठ #news4
February 12th, 2022 | Post by :- | 189 Views

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। सोलन-परवाणू राजमार्ग पर कोटी में रेलवे सुरंग 10 के पास सड़क किनारे दो महिलाओं के शव चादरों में लिपटे मिले थे। 2 फरवरी को इसका मामला थाना परवाणू में दर्ज है। डीजीपी संजय कुंडू यह मामला सुलझाने के लिए सोलन पुलिस की सराहना की है।

एसपी सोलन ने मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया था। एसआईटी का नेतृत्व इंस्पेक्टर दया राम के साथ डिप्टी एसपी योगेश रोल्टा (एसडीपीओ परवाणू) कर रहे थे। एसएचओ परवाणू, इंस्पेक्टर राकेश रॉय और एसएचओ धर्मपुर दल के सदस्य हैं। राज्य फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की एक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम किया गया। एसआईटी ने शव की पहचान की। यह शव 6 फरवरी को मृतक के परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

आईजी दक्षिणी रेंज शिमला ने भी घटनास्थल का दौरा किया था। डिजिटल, भौतिक, मौखिक और परिस्थितिजन्य साक्ष्य जुटाए गए। एकत्र साक्ष्यों के आधार पर 11 फरवरी को एसआईटी ने अपराध में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीजीपी ने कहा कि जतिंदर पाल सिंह/टपबाल (43),  निवासी खरड़ पंजाब में ड्राइवर के रूप में काम करता है।

दिनेश कुमार (31) निवासी गंगूवाल आनंदपुर साहब बद्दी में ड्राइवर के रूप में काम करता है। अपराध में वाहन एचआर 03 एन 3403 टाटा विस्टा भी इस्तेमाल किया गया है। आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। उनका पुलिस रिमांड और मामले की जांच सही तरीके से चल रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।