धर्मशाला कांग्रेस ने रविंद्र रवि के पक्ष में लगाए नारे, पत्र बम मांगी सीबीआई जांच
September 18th, 2019 | Post by :- | 166 Views
सोशल मीडिया में वायरल भाजपा के पत्र बम में मंत्रियों पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच न होने पर कांग्रेस ने बुधवार को रैली निकाली। धर्मशाला ब्लॉक कांग्रेस (शहरी) इकाई की यह रैली पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा की अगुवाई में गांधी वाटिका से डीसी कार्यालय तक निकाली गई। इस दौरान पत्र बम वायरल मामले में जुड़े भाजपा के पूर्व मंत्री रविंद्र रवि के पक्ष में ‘जयहिंद’ के नारे लगाए गए। यही नहीं, कांग्रेसियों ने चुप रहने पर पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को भी घेरा।

रैली के बाद एडीएम कांगड़ा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर भाजपा नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल हुए पत्र में लगाए गए आरोपों की जांच सीबीआई से करवाने की मांग भी की गई। कहा गया कि जांच से ही जनता के सामने इस पत्र की सच्चाई सामने आएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को भी घेरा

सुधीर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से जवाब मांगा कि भ्रष्टाचार के लगे इन आरोपों पर वह चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह भ्रष्टाचार का ही नतीजा है कि पिछले डेढ़ वर्षों में कई दवाइयों के सैंपल फेल हुए हैं पर आज तक एक भी कंपनी को ब्लैक लिस्ट नहीं किया गया है।

उन्होंने सीमेंट कंपनी के साथ सांठगांठ का आरोप जड़ते हुए कहा कि पंजाब में सीमेंट की जो बोरी 290 रुपये में बिक रही है, वही हिमाचल में 390 रुपये में लोगों को मिल रही है जबकि प्रदेश में ही सीमेंट के कारखाने हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्रियों पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच नहीं हुई तो शहरी कांग्रेस आंदोलन को और तेज करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।