‘स्वर्ण’ की ओर सुंदरनगर का ‘हीरा’: थाईलैंड के खिलाड़ी को 5-0 से दी शिकस्त, अब इंडोनेशिया से होगा मुकाबला #news4
April 5th, 2022 | Post by :- | 299 Views

मंडी: जिले के पास पड़ते सुंदरनगर में भारतीय बॉक्सिंग खिलाड़ी इन दिनों थाईलैंड ओपन इंटरनेशनल बॉक्सिंग टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। इस महत्वपूर्ण समय में  प्रदेश के सुंदरनगर उपमंडल के जरल गांव से संबंध रखने वाले एकमात्र ओलंपिक खिलाड़ी आशीष चौधरी भी थाईलैंड ओपन में अपनी इस प्रतिभा के कारण काफी शहरों में अपना नाम उच्चे स्तर पर लेकर जा रहे हैं।जानकारी के अनुसार क्वार्टरफाइनल मुकाबले में उन्होंने थाईलैंड के खिलाड़ी को 5-0 से हराकर मुकाबले में जीत हासिल की है और सेमीफाइनल में जगह बनाई है। आशीष की इस जीत से उनके दर्शक व खेल प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ रही है।

मीडिया से बातचीत करते हुए आशीष चौधरी ने बताया कि थाईलैंड ओपन इंटरनेशनल बॉक्सिंग टूर्नामेंट में उन्होंने थाईलैंड के खिलाड़ी को 5-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। बता दें कि सेमीफाइनल मुकाबला इंडोनेशिया के खिलाड़ी के साथ बुधवार को खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर पूरी तैयारी कर चुकें हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।