ऊना में पीजीआई के निदेशक ने किया निर्माणाधीन सैटेलाइट अस्पताल का निरीक्षण #news4
June 18th, 2022 | Post by :- | 108 Views

ऊना : पीजीआई चंडीगढ़ के निदेशक प्रो. विवेक लाल ने जिला ऊना में निर्माणाधीन पीजीआई सैटेलाइट अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने प्रो. विवेक लाल ने जिला प्रशासन व पीजीआई सैटेलाईट अस्पताल का निर्माण कार्य कर रही कार्यकारी एजेंसी हाईट्स के अधिकारियों को टेंडर प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। ताकि आगामी कार्य को अमलीज़ामा पहनाया जा सके। इसके अलावा उन्होंने चारदीवारी के शेष रहते कार्य को समय रहते पूर्ण करने को निर्देश दिए। ताकि पीजीआई सैटेलाईट सेंटर का निर्माण कार्य पूर्ण कर लोगों को समर्पित किया जा सके।

प्रो. विवेक लाल ने कहा कि जिला व इसके साथ लगते पड़ोसी जिलों की जनता को पीजीआई चंडीगढ़ की तर्ज पर ऊना के पीजीआई सैटेलाइट अस्पताल में ही चिकित्सा सुविधाएं मिलना शुरू हो सके। उन्होंने बताया कि 450 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाले पीजीआई सैटेलाईट अस्पताल में करोड़ों रूपए के अत्याधुनिक चिकित्सा उपकरण स्थापित किए जाएंगे। पीजीआई चंडीगढ़ के निदेशक प्रो. विवेक लाल ने ऊना के क्षेत्रीय अस्तपाल में चल रही पीजीआई की अस्थाई ओपीडी का निरीक्षण भी किया। इस दौरान अस्पताल में मौजूद मरीजों से बातचीत की और कुछ मरीजों की जांच कर उन्हें दवाईयों व ईलाज़ बारे जानकारी दी। प्रो. विवेक लाल ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पीजीआई की ओपीडी चलाने के लिए उचित स्थान उपलब्ध करवाने के लिए जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. सुखदीप सिंह सिद्धू का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर पीजीआई के उप निदेशक कुमार गौरव धवन, जिला स्वास्थ्य अधिकारी ऊना सुखदीप सिंह सिद्धू, मेडिकल विशेषज्ञ अधिकारी डा.रमन शर्मा, डॉ. पुष्पेंद्र राणा समेत अस्पताल का स्टाफ मौजूद रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।