मामूली कहासुनी पर चेले ने गुरु के पेट में मारा चाकू, आरोपी मौके से फरार
January 19th, 2023 | Post by :- | 40 Views

नादौन : थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत जोलसप्पड़ में निर्माणाधीन मेडिकल काॅलेज परिसर में एक युवक ने जेसीबी चालक के पेट में चाकू मार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। पीड़ित को गंभीर अवस्था में हमीरपुर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय मुनीष राणा निवासी हार जोलसप्पड़ क्षेत्र में निर्माणाधीन मेडिकल काॅलेज में जेसीबी चालक का कार्य करता है। बुधवार सुबह करीब 11 बजे उसके शिष्य 20 वर्षीय नितेश रिशु निवासी नेरी के साथ मामूली बात को लेकर बहस हुई, जिस पर नितेश ने मुनीष को चाकू घोंप दिया। ये दोनों आपस में रिश्तेदार हैं।

बताया जा रहा है कि नितेश बुधवार को 3 दिन के बाद काम पर वापस लौटा था। जब मुनीष ने उसे पूछा कि वह इतने दिनों के बाद क्यों आया है तो नितेश बुरी तरह भड़क गया और दोनों में कुछ पलों तक चली बहस के दौरान नितेश आपा खो बैठा और उसने मुनीष के पेट में चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया। घायल को अन्य कर्मचारियों व कंपनी के लोगों ने तुरंत हमीरपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

उधर, आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते ही हमीरपुर पुलिस ने भी बस अड्डा हमीरपुर के पास नाका लगाया तथा बसों की चैकिंग की, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया। इस संबंध में थाना प्रभारी योगराज चंदेल ने बताया कि मामला दर्ज करके आगामी छानबीन की जा रही है और शीघ्र ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।