आंगनबाड़ी केंद्रों में मई माह का राशन वितरण आरंभ. ..
April 28th, 2020 | Post by :- | 207 Views

ऊना, 28 अप्रैल: महिला एवं बाल विकास विभाग ने जिला ऊना के सभी आंगनबाड़ी केंद्रों के माध्यम से मई महीने के राशन वितरण का कार्य आरंभ कर दिया गया। यह जानकारी देते हुए जिला कार्यक्रम अधिकारी आईसीडीएस, ऊना सतनाम सिंह ने बताया कि उपायुक्त ऊना संदीप कुमार के निर्देशों की अनुपालना करते हुए समस्त आंगनबाड़ी केंद्रों के लाभार्थियों को 1 मई से 31 मई तक देय राशन अप्रैल में ही दिया जा रहा है और राशन वितरण का कार्य सोमवार से शुरू हो गया है।
सतनाम सिंह ने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्रों के प्रभारियों को राशन वितरण के समय सामाजिक दूरी, मास्क पहनने सहित अन्य अनिवार्य हिदायतें सुनिश्चित करने को कहा गया है। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा चिन्हित हॉटस्पॉट पंचायतों में भी लाभार्थियों के घर-द्वार पर राशन का वितरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लाभार्थियों को सब्जियों भी उपलब्ध करवाई जाएं। हरी सब्जियों का वितरण साप्ताहिक आधार पर जबकि जड़ वाली सब्जियों का वितरण मासिक आधार पर किया जाए। उन्होंने कहा कि संबंधित सीडीपीओ अपने स्तर पर सब्जी व मसालों का वितरण सुनिश्चित करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।