जिला आढ़ती संघ ने सीएम रिलीफ फंड में दिए 1.11 लाख रुपए …
April 22nd, 2020 | Post by :- | 91 Views

ऊना (22 अप्रैल)- जिला ऊना आढ़ती संघ ने 1.11 लाख रुपए की सहयोग राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दी है। साथ ही जिला के आढ़तियों ने 30 क्विंटल आलू तथा 15 क्विंटल प्याज जिला प्रशासन ऊना को जरूरतमंद परिवारों को वितरित करने के लिए प्रदान किया है। आढ़ती संघ ने एपीएमसी अध्यक्ष बलबीर सिंह बग्गा को 1.11 लाख रुपए का चैक सौंपा। इसके बाद बग्गा ने चैक भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक सतपाल सत्ती को सौंप दिया।
सतपाल सत्ती ने जिला के सभी आढ़तियों का सहयोग के लिए धन्यवाद किया और कहा कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए हर व्यक्ति का छोटे से छोटे सहयोग भी सरकार की बड़ी मदद कर सकता है। इसलिए सभी उदारता के साथ प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन ऊना का सहयोग करें।
सत्ती ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए आवश्यक है कि सभी प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन द्वारा समय-समय पर दिए जा रहे दिशा-निर्देशों का पालन करें। व्यक्तिगत स्वच्छता का ध्यान रखें और सामाजिक दूरी के नियम को मानें। उन्होंने स्वयं सेवी संस्थाएं अपने स्तर पर सामग्री के वितरण से परहेज करें तथा आवश्यक सामग्री जिला प्रशासन को प्रदान करें। इस अवसर पर एपीएससी सचिव सर्वजीत सिंह डोगरा भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।