जिला आपदा राहत कोष, पीएम केयर्स व सीएम रिलीफ फंड में बढ़-चढ़ कर दिया सहयोग
April 16th, 2020 | Post by :- | 61 Views

ऊना (16 अप्रैल)- जिला ऊना के दानवीरों ने जिला आपदा राहत कोष के साथ-साथ पीएम केयर्स व सीएम कोविड-19 फंड के लिए बढ़चढ़ कर योगदान दिया है। यह जानकारी देते हुए उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने बताया कि विभिन्न संस्थाओं व व्यक्तियों के सहयोग से जिला आपदा राहत कोष में 15 अप्रैल तक 36.48 लाख रुपए, पीएम रिलीफ फंड में 1.23 लाख तथा सीएम रिलीफ फंड में 4.25 लाख रुपए दान के रूप में प्राप्त हुए हैं।
डीसी ने बताया कि हिम आंचल पैंशनर्स संघ जिला ऊना ने आज एक लाख रुपए का चैक सीएम रिलीफ फंड में दिया है। एक प्रतिनिधिमंडल ने रमेश भारद्वाज की अगुवाई में 1 लाख रुपए का चैक सौंपा और उनके साथ महासचिव देसराज मेहता, कोषाध्यक्ष रामपाल धीमान व रोशन लाल चौधरी भी उपस्थित रहे।
उन्होंने बताया कि पंजावर निवासी ऑनरी कैप्टन सुखदेव कुमार ने 5100 रुपए की धनराशि जिला आपदा राहत कोष में सौंपी है। डीसी ने सभी दानियों का सहयोग के लिए धन्यवाद किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।