निरमंड में बजीर बाबड़ी के पास सतलुज में दुर्घटनाग्रस्त हुई कार को ढूंढने में गोताखोरों ने पाई सफलता #news4
September 29th, 2022 | Post by :- | 158 Views

आनी : पुलिस उपमंडल आनी के अंतर्गत निरमंड के बजीर बाबड़ी में गत दिनों दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहन को ढूंढने में सुंदरनगर के गोताखोरों की टीम ने सफलता हासिल की है। डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने पुष्टि करते हुए बताया कि बजीर बाबड़ी के समीप विगत 26 सितंबर को जो एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर सतलुज नदी के आगोश में समा गया था और वाहन में सवार चालक भी नदी में वाहन के साथ डूब गया था। उसकी तलाश के लिए पुलिस द्वारा सुंदरनगर के गोताखोरों की टीम के द्वारा दुर्घटनास्थल पर सर्च आपरेशन चलाया गया। जिसके तहत स्की डाइविंग में निपुण गोताखोरों ने गुरुवार को दुर्घटनाग्रस्त वाहन को ढूंढने में सफलता हासिल की है।

डीएसपी रविंद्र नेगी ने बताया कि गोताखोरों ने सतलुज के आगोश से वाहन को बाहर निकाला औऱ पुलिस ने वाहन चालक लापता व्यक्ति को तलाशा, मगर व्यक्ति का दुर्घटनाग्रस्त वाहन में कोई सुराग नहीं मिला। उन्होंने अंदेशा जताया कि दुर्घटना में लापता व्यक्ति राजकुमार निवासी मालिधार निरमंड वाहन से छूटकर सतलुज नदी में आगे वह गया होगा।जिसकी खोजबीन जारी है। बहरहाल गोताखोरों की टीम लापता है व व्यक्ति की तलाश में प्रयासरत है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।