क्लास में सेलफोन ले जाने पर प्रिंसिपल ने टीचर को डांटा, बेटी समेत हुई लापता, नोट में लिखा- ढूंढ़ना मत
May 25th, 2019 | Post by :- | 135 Views

बुड़ैल के एक प्राइवेट स्कूल में क्लास में सेलफाेन ले जाने पर प्रिंसिपल ने टीचर को डांट दिया। इससे टीचर को इतनी बेइज्जती महसूस हुई कि वह बेटी समेत लापता हो गई। टीचर सेक्टर-27 की 34 साल की साक्षी पांडे है। साढ़े सात साल की बेटी आशिका पांडे भी उनके साथ है।

पुलिस को टीचर की कार सेक्टर-20 लक्ष्मी नारायण मंदिर के बाहर से मिली है। इसमें एक नोट लिखा हुआ था कि ‘वह बेइज्जती से आहत होकर खुद कहीं जा रही है और उसे कोई तलाश न करे। उनकी बेटी की कोई परवाह न करे, वह ठीक रहेगी।’

क्लास में डांटने से आहत हुई टीचर

गुरुवार को साक्षी अपनी क्लास में सेलफोन लेकर गई थी। प्रिंसिपल ने देख लिया और उन्होंने टीचर को क्लास में ही डांट दिया। साक्षी की बेटी भी इसी स्कूल में पढ़ती है। टीचर अपनी बेटी को स्कूल से लेकर निकली और घर नहीं पहुंची। पति दीपक पांडे ने पहले रिश्तेदारों के घर चेक किया, जब कुछ पता नहीं लगा तो शिकायत बुड़ैल पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने डीडीआर दर्ज कर ली।

कार खड़ी कर कैब में गई

टीचर की कार शुक्रवार को सेक्टर-20 में मंदिर के बाहर से बरामद हुई। पुलिस ने पूछताछ कि तो सामने आया कि एक व्यक्ति ने मां-बेटी को देखा था। दोनों एक कैब हायर कर चले गए थे। पुलिस के मुताबिक, वह टीचर की कॉल डिटेल निकाल रहे हैं, ताकि टैक्सी ड्राइवर का पता लग सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।