बर्फ पर वाहन चलाना खतरे से खाली नहीं, कुपवी में हुए हादसे ने ले ली पांच लोगों की जान #news4
January 11th, 2022 | Post by :- | 275 Views

नेरवा : जिला शिमला के उपमंडल चौपाल की तहसील कुपवी में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। यह दुर्घटना सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे हुई। गाड़ी गुम्मा से नौरा-बौरा जा रही थी। बागी के समीप खलाणी मोड़ पर वाहन बर्फ पर फिसलने के कारण 400 मीटर नीचे खड्ड में जा गिरा। मृतकों में प्रिया, निखिल, मुकेश निवासी ग्राम नौरा, तहसील कुपवी व रमा निवासी ग्राम केडग, पंचायत बिजमल, तहसील नेरवा और रक्षा निवासी ग्राम खद्दर, तहसील चौपाल शामिल हैैं। मृतकों में एक महिला गर्भवती थी। ये सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों और कुपवी पुलिस ने शवों को खड्ड से बाहर निकालकर कुपवी तक पहुंचाया। डीएसपी चौपाल राजकुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उधर, प्रशासन की ओर से तहसीलदार कुपवी राजेंद्र शर्मा ने कहा कि सभी मृतकों के स्वजन को 10-10 हजार रुपये बतौर फौरी राहत प्रदान किए हैं। एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है।

उधर शिमला के निकट हसन वैली के पास सोमवार देर शाम एक कार खाई में गिर गई। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। यह हादसा भी कार के बर्फ पर फिसलने से हुआ। शिमला के ही कैथू से अनाडेल सड़क पर एक अन्य कार बर्फ पर फिसल जाने से पलट गई। इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।