शराब के नशे में धुत बेरहम पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला
November 14th, 2019 | Post by :- | 136 Views

शराब के नशे में धुत बेरहम पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है। थाना ज्वाली के अंतर्गत ग्राम पंचायत हरनोटा में यह दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रणजीत सिंह (48) पुत्र जैसी राम गांव हरनोटा ने अपनी पत्नी स्नेहलता (45) को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला। रणजीत ने बुधवार देर रात वारदात को अंजाम दिया। स्नेहलता की दो बेटियां व एक बेटा है। वारदात के समय घर पर कोई नहीं था। छोटी बहन किसी रिश्तेदार के यहां गई हुई थी। बेटा सेना भर्ती के लिए गया हुआ था। बड़ी बेटी की शादी इसी माह नौ नवंबर को हुई थी। बड़ी बेटी ने शादी के बाद पहली बार आज गुरुवार को अपने मायके आना था।

स्नेहलता आंगनबाड़ी में हेल्पर के पद पर तैनात थी। आरोपी रणजीत सिंह मजदूरी का काम करता है। वारदात के समय वह शराब के नशे में धुत था। कत्ल करने के बाद आरोपी स्थानीय पंचायत प्रधान जगदीश चंद के पास गया और कहने लगा कि उसकी पत्नी को मेरे भाई ने मार दिया है। ज्वाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।