भारी बरसात से मढ़ी नाला पर बना पुल धराशायी, चकोली-हिमगिरी मार्ग बंद #news4
August 24th, 2022 | Post by :- | 80 Views

8 पंचायतों का सलूणी से कटा संपर्क


भड़ेला :
 चकोली-हिमगिरी मुख्य मार्ग पर मढ़ी नाला में पुल पानी के तेज बहाव में धराशायी हो गया है। मंगलवार देर रात हुई भारी बारिश के चलते नाले का जलस्तर बढऩे से पुल का नामोनिशान मिट गया है। इससे हिमगिरी क्षेत्र की 6 पंचायतों आयल, भलोड़ी, बनंतर, चीह, पंझेई व हिमगिरी सहित सलूणी की भड़ेला व खडज़ोता पंचायतों का उपमंडल मुख्यालय सलूणी से संपर्क कट गया है। लडेर-हिमगिरी मार्ग पहले से ही बड़े वाहनों के लिए बंद है।

हिमगिरी-चम्बा रूट पर 3 बसें फंसीं 

हिमगिरी-चम्बा रूट पर चलने वाली 3 बसें फंसी हुई हैं, जिसमें निगम की एक और 2 निजी बसें शामिल हैं। पानी के तेज बहाव में नाले पर स्थित 10 घराट बह गए हैं। इसमें भड़ेला पंचायत में 5 तथा लनोट पंचायत के 5 घराट शामिल हैं। इसी नाले पर लनोट पंचायत द्वारा निर्मित 4 पैदल पुल भी पानी के तेज बहाव की भेंट चढ़ गए हैं। नाले पर बनाए गए चैकडैम भी ध्वस्त हो गए हैं। लोक निर्माण मंडल सलूणी के अधिशासी अभियंता दीपक महाजन ने कहा कि 15-20 दिनों के भीतर मढ़ी नाला में नए सिरे से पुल का निर्माण किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।