अवैध संबंधों के चलते पति ने मौत के घाट उतारा पत्नी का प्रेमी, चिंतपूर्णी बस स्टैंड पर ऐसे दी खौफनाक मौत #news4
January 5th, 2022 | Post by :- | 114 Views

चिंतपूर्णी : चिंतपूर्णी बस स्टैंड के अंदर सोए हुए एक व्यक्ति की पत्थर मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त घटना देर रात एक बजे की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के जरिए सुबह 4 बजे के करीब भरवाईं पैट्रोल पंप के नजदीक पकड़ लिया। आरोपी चिंतपूर्णी में ही कबाड़ का काम करता है जबकि मृतक व्यक्ति बस स्टैंड के अंदर ही बने ढाबे में काम करता था। मौके पर आई देहरा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को भी कब्जे में ले लिया है।

देहरा पुलिस के अनुसार मृतक व्यक्ति का पहले भी आरोपी व्यक्ति के साथ लड़ाई-झगड़ा हो चुका था। बुधवार रात को आरोपी ने नशे में धुत्त होकर ढाबे में काम करने वाले व्यक्ति जोकि बस स्टैंड पर सोया हुआ था, को सिर पर पत्थर मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान हैप्पी पुत्र राजेश कुमार निवासी मेन थप्पल काला अम्ब तहसील नाहन जिला सिरमौर के रूप में हुई है जबकि आरोपी की पहचान विजय पुत्र संत लाल निवासी मोगा पंजाब के रूप में हुई है।

पुलिस छानबीन में सामने आया है आरोपी की पत्नी के हैप्पी के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी व्यक्ति की पत्नी चिंतपूर्णी में साफ-सफाई का काम करती थी। वहीं 11 बजे के करीब एसपी कांगड़ा खुशहाल शर्मा ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी भागने की फिराक में था, जिसे देर रात चिंतपूर्णी पुलिस और देहरा पुलिस ने धर दबोचा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।