बारिश के अनुमान के चलते 8 व 9 जनवरी की पुलिस भर्ती अब होगी 14 -15 जनवरी को #news4
January 8th, 2022 | Post by :- | 81 Views

हमीरपुर : हमीरपुर पुलिस द्वारा आयोजित हिमाचल प्रदेश पुलिस आरक्षी पद की भर्ती के लिए होने वाली शारीरिक मानक व शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए जो पुरुष अभियार्थी 8 व 9 को 1500-1500 बुलाए थे, अब उनकी भर्ती प्रक्रिया 14 व 15 जनवरी को होगी। भर्ती में ये फेरबदल करने का निर्णय पिछली रात से लगातार जारी भारी वर्षा व खराब मौसम के कारण तथा मौसम विभाग द्वारा 8 व 9 जनवरी को भारी वर्षा की भविष्यवाणी के मध्यनजर जिला भर्ती समिति, जिला हमीरपुर द्वारा सर्वसम्मति से लिया गया। वही जिला से 8 जनवरी को बुलाए गए सभी 1500 अभ्यर्थीयों की शारीरिक मानक व दक्षता परीक्षा 14 जनवरी को प्रातः 6 बजे से तथा 9 जनवरी को बुलाए गए सभी 1500 अभ्यर्थीयों की शारीरिक मानक व दक्षता परीक्षा 15 जनवरी को प्रातः 6 बजे से पुलिस लाईन्स हमीरपुर के मैदान में आयोजित की जाएगी।

इस संदर्भ में सभी अभ्यर्थीयों को शारीरिक मानक व शारीरिक दक्षता परीक्षा  में भाग लेने के लिए उनके पंजीकृत मोबाइल फोन पर एसएमएस (लघु संदेश) के द्वारा संदेश भेज दिए गए हैं। शेष दिवस के लिए बुलाए गए सभी अभ्यर्थीयों के लिए उक्त परीक्षा हेतु जारी कार्यक्रम यथावत जारी रहेगा। इसके अतिरिक्त शारीरिक दक्षता परीक्षा में उतीर्ण 34 पुरुष (ड्राईवर) अभ्यर्थीयों में से 25 पुरुष (ड्राईवर) अभ्यर्थीयों को ड्राईविंग दक्षता परीक्षा में भाग लेने के लिए 10 जनवरी को प्रातः 8 बजे बहुतकनीकी शिक्षा संस्थान बडू के मैदान में भाग लेने के लिए बुलाया गया है। उक्त सभी 25 अभ्यर्थीयों को उनके पंजीकृत मोबाइल फोन पर भी सूचित कर दिया जाएगा। यह जानकारी एसपी हमीरपुर डॉ आकृति शर्मा ने दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।