Dulaihad School Lecturer Death : तिरंगा यात्रा निकालते अचानक सड़क पर गिर पड़ा दुलैहड़ स्कूल का प्रवक्ता, हृदयाघात से मौत की आशंका #news4
August 12th, 2022 | Post by :- | 137 Views

ऊना : ऊना जिला के हरोली हलके के तहत पड़ते दुलैहड़ गांव में स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के राजनीतिक शास्त्र विषय के प्रवक्ता जसवंत सिंह ढेसी की तिरंगा यात्रा निकालते समय मौत हो गई। जसवंत सिंह पुत्र विक्रम सिंह ऊना के गलुआ के रहने वाले थे। उनके साथ मौजूद शिक्षक तुरंत दुलैहड़ अस्पताल ले गए, लेकिन यहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही प्रवक्ता के परिवार के सदस्य भी पहुंचे। टाहलीवाल पुलिस चौकी के कर्मियों को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी मनोज वालिया टीम के साथ दुलैहड़ गांव में पहुंचे। पुलिस ने प्रवक्ता जसवंत सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल भेजा है।

दुलैहड़ स्कूल में शुक्रवार को आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर स्कूलों में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। दुलैहड़ स्कूल में भी स्टाफ व छात्रों ने तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान सभी शिक्षक व छात्र जा रहे थे। अचानक प्रवक्ता जसवंत सिंह चलते-चलते सड़क पर गिर गए। उनके साथी शिक्षक उन्हें तत्काल उठाकर सीएचसी दुलैहड़ में ले गए। सूचना मिलते ही प्रवक्ता की पत्नी जो कि सलोह स्कूल में प्रवक्ता है वह भी दुलैहड़ पहुंची

क्या कहते हैं अधिकारी

वहीं, हरोली उपमंडल के डीएसपी अनिल पटियाल का कहना है कि प्रवक्ता की मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। हालांकि प्रथम दृश्य मौत का कारण हृदय गति रुकना बताया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।