हमीरपुर के कांग्रेस कार्यालय डीसीएम में बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं की बहस पहुंची हाथापाई तक #news4
August 3rd, 2022 | Post by :- | 79 Views

हमीरपुर : जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर की बैठक बुधवार को कांग्रेस कार्यालय डीसीएम हमीरपुर में आयोजित की गई। बैठक में कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं में बहस बाजी के चलते नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। बैठक में हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखन पाल संबोधित कर रहे थे इसी दौरान एक पदाधिकारी अचानक भड़क उठा। विधायक इंद्र दत्त लखन पाल और पदाधिकारी के बीच बहस बाजी शुरू हो गई और पदाधिकारी तैश में आकर विधायक से बहस बाजी करने लगा।

इस दौरान ही अन्य पदाधिकारियों ने बीच बचाव करते हुए मामले को कुछ हद तक शांत किया। लगभग 5 मिनट तक बैठक में माहौल तनावपूर्ण बना रहा और इसके बाद बैठक की कार्यवाही शुरू हुई। बताया जा रहा है कि खबरों को लेकर ही विधायक और उक्त पदाधिकारी के बीच में कुछ कहासुनी हुई और उसके बाद मामला बढ़ गया। गौरतलब है कि इस बैठक का आयोजन हमीरपुर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार की अध्यक्षता में किया गया था। बैठक में विधायक इंद्र दत्त लखन पाल कुछ देरी से पहुंचे और अन्य पदाधिकारियों के संबोधन के बाद उन्होंने बैठक को संबोधित करना शुरू किया और इसी दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले एक पदाधिकारी से उनकी बहसबाजी हो गई।

बताया जा रहा है कि कल ही बड़सर विधानसभा क्षेत्र में विधायक इंद्र दत्त लखनपाल की अगुवाई में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के सिलसिले में छपी खबरों को लेकर विधायक और कांग्रेस पदाधिकारी के बीच में यह झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि चुनावों में कांग्रेस पार्टी किस तरह से उतरेगी इस सिलसिले में रणनीति तैयार करने के लिए इस बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक में जिला के तमाम पांचों विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारी मौजूद थे। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि ना चाहते हुए भी उन्होंने अपना रोष व्यक्त कर दिया। कुछ पदाधिकारी पार्टी को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं और विधायक को कमजोर करने का भी प्रयास किया जा रहा है। गुस्से की वजह से उन्होंने बड़ा कुछ बोल दिया। जिला अध्यक्ष से भी उसके लिए वह माफी चाहते हैं कि वह खुद को रोक नहीं पाए। पिछले कल जो कार्यक्रम कांग्रेस पार्टी का बड़सर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किया गया था उसके लिए सभी पदाधिकारियों को बुलाया गया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।