वंदे भारत ट्रेन के पठानकोट ठहराव के लिए किए जाएंगे प्रयास : अनुराग
October 26th, 2019 | Post by :- | 208 Views

केंद्रीय वित्त एवं कारपोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का शनिवार को ब्यास पुल नादौन में पहुंचने पर लोगों ने भव्य स्वागत किया। पत्रकारों से बातचीत में अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए रेलवे का विस्तार किया जा रहा है।

वंदे भारत ट्रेन के पठानकोट में ठहराव के बारे में प्रयास किए जाएंगे। इस ट्रेन के शुरू होने से माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि नांदेड़ एक्सप्रेस को अब अंब तक बढ़ाया गया है, जबकि प्रधानमंत्री की ओर से नई ट्रेन की सौगात दी गई है, जो अंब से चंडीगढ़-अंबाला के लिए रवाना होगी।

नादौन में बीडीसी के पूर्व चेयरमैन रघुवीर सिंह, डॉ. अशोक शर्मा, विजय शर्मा, अंतरराष्ट्रीय वॉलीबाल कोच जगीर सिंह रंधावा, प्रकाश ठाकुर, अनीता ठाकुर, जोहली राम, आशु मंडयाल, नरदीप परमार, शुभम कपिल, नीरज जैन, टिंका ठाकुर, रिपन कुमार, विजय शर्मा, ब्रह्म दत्त शर्मा, संदीप भाटिया, सूरम सिंह, बलदेव, रसीला राम और राकेश पटियाल ने अनुराग ठाकुर का स्वागत किया। इस दौरान एसडीएम किरण भड़ाना और एसएचओ प्रवीण राणा भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।