श्रीरेणुकाजी में निजी बस की चपेट में आया बुजुर्ग घायल #news4
February 28th, 2022 | Post by :- | 270 Views

नाहन : जिला सिरमौर के प्रमुख धार्मिक पर्यटक स्थल श्रीरेणुकाजी के ददाहू बस स्टैंड पर एक बुजुर्ग व्यक्ति निजी बस की चपेट में आ गया। जिससे हादसे में व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। यह हादसा सोमवार को पेश आया। जानकारी के अनुसार ददाहू बस स्टैंड पर एक बुजुर्ग व्यक्ति प्रेम वर्मा अपनी दुकान के सामने प्राइवेट बस की चपेट में आ गया।

गनीमत यह रही कि वक्त रहते लोगों द्वारा शोर मचाने पर बस चालक ने बस रोकी और बुजुर्ग व्यक्ति को बस के नीचे से बाहर निकाला गया। तुरंत घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ददाहू में ले जाया गया, जहां से उन्हें हड्डी रोग विशेषज्ञ न होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया। हादसे में व्यक्ति की टांग फ़्रैक्चर हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह हादसा उस वक्त सामने आया, जब एक प्राइवेट बस अपने रूट से बस स्टैंड पर पार्क हो रही थी, तो बैक करते समय बुजुर्ग व्यक्ति को टक्कर मार दी। वह व्यक्ति बस के नीचे जा गिरा।

इससे पहले भी ददाहू बस स्टैंड पर कई हादसे पेश आ चुके हैं। लोगों द्वारा इस मामले में जल्द से जल्द उचित व्यवस्था करने की मांग की गई है। लोगों का कहना है कि बस स्टैंड को जल्द से जल्द जो जगह सरकार द्वारा चिन्हित की गई है, वहां पर बस स्टैंड को शिफ्ट किया जाए। वहीं श्रीरेणुकाजी पुलिस थाना में बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।