चुनाव: पवन कुमार बने हिमाचल शिक्षक महासंघ के अध्यक्ष, मामराज पुंडीर महामंत्री #news4
December 20th, 2021 | Post by :- | 122 Views

हिमाचल शिक्षक महासंघ का पवन कुमार को प्रांत अध्यक्ष और डॉ. मामराज पुंडीर को राज्य महामंत्री चुना गया है। सोमवार को राजधानी शिमला के कुफरी क्षेत्र में महासंघ की राज्य कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। इसमें चुनाव पर्यवेक्षक की भूमिका वीर भगत ने निभाई। अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के राष्ट्रीय संगठन मंत्री महेंद्र कपूर भी इस अवसर पर मौजूद रहे। राज्य इकाई में पवन कुमार को दूसरी बार प्रांत अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई। इनके अलावा संगठन मंत्री विनोद सूद, कोषाध्यक्ष यशवंत शर्मा, अतिरिक्त महामंत्री सुधीर गौतम और दर्शन लाल चुने गए।

नई कार्यकारिणी में जयशंकर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, रामकृष्ण मारकंडे, नरेंद्र कपिला, अशोक कुमार, सुरेंद्र कुमार, तीर्थ आनंद, हेमराज, ललिता वर्मा को उपाध्यक्ष चुना गया। विनोद सूद को संगठन मंत्री, भीष्म सिंह और नरेश शर्मा को सह संगठन मंत्री चुना गया। इनके अलावा प्रदीप कुमार, राजेंद्र कृष्ण को कार्यालय सचिव, शशि शर्मा को मीडिया प्रमुख चुना गया। इस अवसर पर अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के राष्ट्रीय सचिव पवन मिश्रा, जगजीत जगदीश चंद्र कौशिक और जगदीश चौहान भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।