बाहर से आने वाले हर शख्स की सीमावर्ती क्षेत्र में ही होगी स्क्रीनिंग, ऊना में की गई व्यवस्था
March 29th, 2020 | Post by :- | 135 Views

जिलाें में प्रशासन अन्य राज्यों से आने वाले हर शख्स की स्क्रीनिंग करेगा। इस दौरान पूरी तरह से तसल्ली के बाद ही बाहर से आए लोगों को आगे जाने की अनुमति होगी।

इसके लिए जिला प्रशासन ने मेडिकल टीमों का गठन कर लिया है, जो तमाम सीमाओं पर पहुंच कर स्क्रीनिंग को अंजाम देंगी। इसके लिए तमाम सीमाओं पर ही स्क्रीनिंग के इंतजाम के लिए स्थान चिन्हित कर दिए गए हैं।

इन स्थानों पर होगी स्क्रीनिंग की व्यवस्था

पंडोगा बैरियर पर बाहर से हिमाचल सीमा तक पहुंचे लोगों की पंडोगा लेबर हॉस्टल में स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई है। जबकि मैहतपुर बॉर्डर पर रक्कर बिजली बोर्ड के रेस्ट हाउस में इंतजाम किए गए हैं। इन व्यवस्थाओं को लेकर एडीसी अरिंदम चौधरी ने बताया प्रशासन हर परिस्थिति के लिए पूरी तरह मुस्तैद है। इस बीच बाहर से आने वालों की स्वास्थ्य जांच के बाद ही उन्हें आगे जाने की अनुमति होगी। इतना ही नहीं उनका रिकॉर्ड भी दर्ज किया जाएगा। यह मोबाइल व्यवस्था इसलिए की गई है, ताकि संक्रमित व्यक्ति प्रदेश में न जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।