शराब मामले में सिरमौर की शराब फैक्टरी का एक्साइज अधिकारी गिरफ्तार #news4
March 1st, 2022 | Post by :- | 333 Views

ऊना : कुछ माह पहले ऊना में पकड़ी गई 900 पेटी शराब मामले में विजीलैंस की टीम ने सिरमौर की एक शराब फैक्टरी में तैनात एक्साइज विभाग के अधिकारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मामला दर्ज होने के बाद से जमानत पर था और अब जमानत रद्द होने के बाद उसे विजीलैंस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 15 अक्तूबर, 2021 को ऊना जिला मुख्यालय के पुराना होशियारपुर रोड पर पुलिस ने एक ट्रक को 900 पेटी शराब ले जाते पकड़ा था। चालक ने दस्तावेज मांगने पर परमिट दिखाया था जोकि फर्जी निकला था।

विजीलैंस ने जांच को आगे बढ़ाया तो यह शराब सिरमौर की एक शराब फैक्टरी से आई पाई गई और यहां तैनात एक्साइज अधिकारी की भूमिका को विजीलैंस ने संदेहास्पद पाया था। इसी बीच अधिकारी ने हाईकोर्ट से जमानत ले ली थी। डीएसपी विजीलैंस ने बताया कि आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है और अदालत में पेश करने के उपरांत उससे इस मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।