हॉटस्पॉट पंचायत में ईंट से वार कर पत्नी की हत्या, फरार आरोपी प्रवासी गिरफ्तार
April 12th, 2020 | Post by :- | 203 Views

कोरोना महामारी के चलते हॉटस्पॉट घोषित क्षेत्र पंजोआ लडोली (ऊना, हिमाचल प्रदेश) में दुकान में किरायेदार प्रवासी व्यक्ति ने ईंट से हमला कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मृतका गुड्डो पत्नी बली मोहम्मद निवासी गांव खंडूआ पीएस अवैहती जिला बदायूं उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी। हत्या के बाद मौके से भाग निकले आरोपी पति को उसके रिश्तेदारों ने पक्का परोह रोड के निकट घायल अवस्था में दबोच लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि कुठेड़ा खैरला के साथ सटे होने के कारण पंजोआ लडोली को भी एक हॉटस्पॉट पंचायत घोषित किया गया है।

डीएसपी मनोज जम्वाल के अनुसार बली मोहम्मद जनवरी माह से गांव के वार्ड संख्या चार में अपने परिवार सहित रह रहा था। उसके साथ की दुकान में उसके साढ़ू का परिवार रहता था। बताया जा रहा है कि शनिवार रात लगभग दस बजे गुड्डो अपनी बहन के यहां टीवी देखने के बाद अपनी दुकान पर चली गई। जहां पति-पत्नी में कोई विवाद हो गया।

इस बीच पति ने महिला के सिर पर ईंट से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। मृतका की बेटी ने सुबह अपनी मौसी को बताया कि पिता ने ही मां को ईंट से मारा है। लोगों ने उसकी तलाश की और पक्का परोह रोड पर दबोच लिया।

घर खर्च मांगा तो पीट दी पत्नी
क्षेत्र के गांव में एक व्यक्ति ने मारपीट कर अपनी पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि उसका पति कोई कामकाज नहीं करता है और बिना वजह उससे मारपीट करता है। घर खर्च के लिए भी पैसा नहीं देता है।

रविवार को विवाद के बाद उसने पत्नी पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल अंब ले जाया गया। डीएसपी अंब मनोज जम्वाल ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।