टायर में हवा भरते समय धमाका, अधेड़ की मौत, मची अफरातफरी
February 3rd, 2020 | Post by :- | 237 Views

हिमाचल के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब-शिलाई मार्ग पर स्थित सतौन में हवा भरते वक्त टायर फट गया। इस हादसे में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। टायर फटने से हुए धमाके के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। राजबन पुलिस चौकी की टीम मामले की छानबीन कर रही है।  जानकारी के अनुसार सतौन में बलजीत सिंह (42) निवासी मदार, जिला यमुनानगर (हरियाणा) सोमवार सुबह 11 बजे के करीब रोजाना की तरह अपनी टायर पंचर की दुकान में टायर की मरम्मत कर रहा था। इस दौरान टायर में हवा भरते वक्त अचानक जोर का धमाका हुआ। टायर फटकर करीब 15 फीट हवा में उछलकर पीछे चूना पत्थर के प्लांट में चला गया।

मौके पर टायर में हवा भर रहा बलजीत सिंह लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। गंभीर हालत में बलजीत को स्थानीय लोग 108 एंबुलेंस में पांवटा साहिब अस्पताल लेकर आए और राजबन पुलिस को सूचित किया। पांवटा साहिब में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपा दिया है। युवक मूल रूप से हरियाणा का निवासी था।

लेकिन, परिवार सहित 40 सालों से सतौन में ही रह रहा था।। वह अपने पीछे दो बच्चे और पत्नी छोड़ गया है। पटवारी सतौन शांति राम ने परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार की राशि दी। डीएसपी पांवटा सोमदत्त ने हादसे की पुष्टि कर बताया कि मौके पर पुलिस को भेजा गया है। हादसे की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।