विस्फोटक सामान और उपकरण बरामद, सहयोगी भागने में सफल
August 30th, 2019 | Post by :- | 170 Views

गिरफ्तार आतंकी की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान पुलिस को कई विस्फोटक पदार्थ और उपकरण मिले. इस दौरान गिरफ्तार आतंकी का सहयोगी भागने में सफल रहा. गया में बड़े आतंकी हमले की साजिश रची जा रही थी. गिरफ्तार आतंकी एजाज के निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी की थी.
बिहार का गया एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. उसकी वजह हैं आतंकी और उनके स्लीपर सेल्स. गया के अलग अलग क्षेत्रों के अल्पसंख्यक मुहल्ले में रहकर आतंकी संगठन को चलाने का काम किया जा रहा है. अभी तक कई आतंकी संगठन के कई आतंकियों को देश के दूसरे राज्यों की खुफिया पुलिस व एटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया है.
बीते 26 अगस्त को गया के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के पठान टोली में गुप्त सूचना के आधार पर बंगाल की एटीएस व एसटीएफ की टीम ने एक घर पर धावा बोल दिया. इसके बाद यहां घंटों तक छानबीन की गई. इस दौरान संदिग्ध आतंकी मोहम्मद एजाज अहमद को गिरफ्तार किया, जो कि नाम बदलकर यहां रह रहा था.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।