फेसबुक ने लॉन्च किया Facebook Messenger Room, अब 50 दोस्तों से एक साथ कर पाएंगे बात
April 25th, 2020 | Post by :- | 226 Views

वीडियो कॉलिंग के अनुभव को अधिक सहज बनाने के लिए, फेसबुक ने ‘फेसबुक मैसेंजर रूम’ (Facebook Messenger Room) फीचर की शुरुआत की है, जिसमें एक यूजर बिना समय सीमा के  50 लोगों के शामिल होने वाले ग्रुप वीडियो कॉल बनाने की अनुमति दी गई है। एक फेसबुक मैसेंजर के अंदर मैसेंजर रूम बना सकता है और किसी को भी वीडियो कॉल में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर सकता है, भले ही उनका फेसबुक अकाउंट न हो।

वहीं। सुरक्षा और गोपनीयता सुनिश्चित करने के लिए, नई सुविधा वीडियो चैट के होस्ट को यह देखने की अनुमति देती है कि कौन शामिल हो सकता है और कॉल से लोगों को भी हटा सकता है। इस नए फीचर के बारे में कंपनी ने अपने ब्लॉग पोस्ट पर जानकारी शेयर की है।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस फीचर की मदद से यूजर्स एक चैट रूम तैयार कर सकेंगे और इस रूम में एक साथ 50  लोगों को वीडियो कॉल में जोड़ सकेंगे। वीडियो कॉल के अलावा इस फीचर में न्यूज फीड या इवेंट्स से जुड़ी जानकारी भी शेयर की जा सकती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।