Facebook twitter wp Chamba Accident: चुराह में बरातियों का वाहन खाई में गिरा, एक युवक की मौत, दूल्‍हे का भाई घायल #news4
July 9th, 2022 | Post by :- | 149 Views

चंबा : हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में दर्दनाक हादसा हुआ है। बरात जा रहे युवकों का वाहन खाई में गिरने से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। हादसे में दूल्‍हे का भाई सुनील कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि एक रिश्‍तेदार की मौत हो गई। जिला चंबा के उपमंडल चुराह के नकरोड़-चांजू मार्ग पर एक एसयूवी कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल थे। मृतक की शिनाख्‍त 32 वर्षीय राहुल पुत्र कर्म सिंह गांव तीसा चुराह चंबा के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है रेफर एक और युवक की मौत हो गई। लेकिन अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। चिकित्‍सकों का कहना है चारों घायलों को टांडा मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल रेफर कर दिया गया है।

गाड़ी में सवार धीरज, अभिनव, सुनील व रोहित की हालत भी गंभीर है। अभिनव कोटी का रहने वाला है, जबकि अन्य तीसा के ही रहने वाले हैं। घटना शुक्रवार रात के वक्त पेश आई है। यह लोग तीसा से चांजू के लिए बरात के साथ गए थे।

रात के वक्त काफी बारिश हो रही थी। जैसे ही गाड़ी खल्ली नामक स्थान पर पहुंची तो चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क से नीचे सीधे खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार घायल थे।

गंभीर घायलों को पुलिस ने लोगों की सहायता से खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। वहां से गाड़ी के माध्यम से मेडिकल कालेज चंबा लाया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें टांडा मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की पुष्टि डीएसपी मयंक चौधरी ने की है। उन्होंने बताया पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।