Facebook twitter wp आधी रात खाई में कार गिरने की सूचना पर पुलिस व दमकल विभाग ने छानी खाक, निकली अफवाह #news4
August 28th, 2022 | Post by :- | 137 Views

जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में शनिवार आधी रात को मंडी-पठानकोट हाइवे पर शहर से करीब चार किलोमीटर दूर पातकू के नजदीक सड़क के साथ गहरी खाई में एक कार दुर्घटना की सूचना जैसे ही पुलिस व दमकल विभाग को मिली तो बड़ा सर्च अभियान शुरू हो गया। करीब दो घंटे तक पुलिस थाने के एएसआइ लाल सिंह की अगुआई में दमकल विभाग व पुलिस के जवानों ने एक किलोमीटर का क्षेत्र खंगाल दिया, लेकिन कोई भी सुराग नहीं मिला। इसलिए सर्च अभियान को रविवार सुबह की पहली किरण तक स्थगित करना पड़ा। सुबह करीब पांच बजे फिर पुलिस व स्थानीय लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र में सर्च अभियान शुरू किया तब भी कोई दुर्घटनाग्रस्त वाहन नहीं मिल पाया।

दरअसल स्थानीय पुलिस व दमकल विभाग को मंडी-पठानकोट हाइवे से वाहनों में सवार कुछ स्थानीय लोगों से सूचना शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे दूरभाष पर मिली थी कि पातकू के नजदीक एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमें कुछ घायल फंसे हुए हैं। इसलिए यह सर्च अभियान शुरू हुआ, लेकिन सुबह तक न कोई दुर्घटनाग्रस्त वाहन मिला न कोई घायल। आधी रात को दूरभाष पर पुलिस व दमकल विभाग को मिली यह जानकारी झूठी साबित हुई है। पुलिस ने सूचना देने वाले के बयान दर्ज कर लिए हैं।

क्‍या कहते हैं अधिकारी

  • मंडी-पठानकोट हाईवे पर शहर से करीब चार किलोमीटर दूर गहरी खाई में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी पुलिस को आधी रात करीब साढ़े 11 बजे मिली थी। देर रात तक करीब दो घंटे सर्च अभियान चलाया गया। सुबह भी निरीक्षण किया तो दूरभाष पर पुलिस को मिली जानकारी झूठ निकली।

-प्रीतम जरियाल, थाना प्रभारी पुलिस स्टेशन जोगेंद्रनगर

  • शनिवार आधी रात को दमकल विभाग को टेलीफोन पर सूचना मिली कि पातकू के नजदीक एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है और इसमें कुछ घायल फंसे होने का अंदेशा। दमकल के जवानों पुलिस व स्थानीय लोगों के साथ एक किलोमीटर तक क्षेत्र की सर्च की, लेकिन कोई भी सुराग नहीं मिला।

-शेर सिंह सकलानी, प्रभारी दमकल विभाग जोगेंद्रनगर

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।