Facebook twitter wp हिमाचल: स्‍कूटी सवार दो लोग स्‍कूल परिसर के पास कर रहे थे शराब तस्‍करी, वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई #news4
July 5th, 2022 | Post by :- | 171 Views

गगरेट : पुलिस थाना गगरेट के अंतर्गत गांव अम्बोटा के स्कूल के पास दो स्कूटी सवार आपस में शराब खरीदते और बेचते हुए नजर आए। इसका एक वीडियो वायरल हुआ है। वी‍डियो के आधार पर एक शख्स की पहचान होने पर पुलिस ने दुकान में छापामारी करके 8 बोतल देसी शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। हैरानी का विषय है कि स्कूल की दीवार के साथ सटे दुकाननुमा खोखे में पिछले लंबे समय से शराब बिक्री का कार्य चल रहा था और पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं चली। दूसरी तरह स्थानीय लोगों द्वारा भी इस मामलें को कभी उठाया नहीं गया।

नियमानुसार शराब का ठेका भी स्कूल परिसर से 100 मीटर की परिधि में नही लगाया जा सकता है। ऐसे में उक्त दुकान पर अंडे और शराब का कारोबार धड़ल्‍ले से चल रहा था। शाम होते ही शराबियों का डेरा इस दुकान के आसपास लग जाता था। ऐसे में किसी स्थानीय व्यक्ति द्वारा शराब खरीदने और बेचने का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया गया।

इस वीडियो को गगरेट थाना प्रभारी को भी भेजा गया, जिसका संज्ञान लेकर थाना प्रभारी गगरेट मनोज कौंडल ने उक्त दुकान पर दबिश देकर हरदीप कुमार पुत्र सुशील कुमार वार्ड नम्बर 3 गांव अम्बोटा से आठ बोतल देसी शराब बरामद करके मामला दर्ज कर लिया।

वहीं, जिला के एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।