पूर्व सैनिक से 14 लाख की ठगी मामले में पंजाब से महिला आरोपी गिरफ्तार
January 12th, 2023 | Post by :- | 77 Views

पांवटा साहिब : पूर्व सैनिक को नौकरी का झांसा देकर 14 लाख रुपए की ठगी करने के मामले में पुलिस ने गिरोह की एक महिला को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार ठगी के मामले में पुलिस ने पहले उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले संजय शर्मा को गिरफ्तार किया था। माना जा रहा है कि संजय शर्मा से पूछताछ के बाद ही पुलिस गिरोह की महिला 30 वर्षीय हरप्रीत कौर पत्नी विनीत पाल तक पहुंची है। पुलिस को बैंक खातों की डिटेल खंगालने के बाद पता चला था कि इस मामले में पंजाब की रहने वाली हरप्रीत कौर मुख्य आरोपी है। 5 जनवरी को इस मामले में टीम का गठन किया गया था। पुलिस ने पहले भी हरप्रीत को काबू करने को लेकर दबिश दी थी लेकिन सफलता नहीं मिली थी। दूसरी कोशिश में कामयाबी हासिल हुई है।

बता दें कि पुलिस ने पुरुवाला के रहने वाले पूर्व सैनिक नरेश कुमार पुत्र बनवारी लाल की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। इसके मुताबिक उसे आईसीआईसीआई बैंक की नाहन शाखा में सुपरवाइजर की नौकरी देने की एवज में लाखों रुपए की ठगी की थी। शिकायतकर्ता ने पुलिस को यह भी बताया कि स्नेहा नाम से एक महिला भी उसे फोन करती थी। इसके बाद दीक्षा के नाम से भी एक महिला ने फोन किया जो खुद को शिमला के संजौली की रहने वाली बता रही थी। डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने बताया कि 14 लाख रुपए की ठगी के मामले में महिला को पंजाब से गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार महिला से पूछताछ कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।