फ्रांस से लौटे व्यक्ति की महिला मित्र निकली पॉजीटिव, होम क्वारंटाइन संदिग्ध मरीज टांडा रेफर
March 24th, 2020 | Post by :- | 194 Views

जिला के लडभड़ोल क्षेत्र में फ्रांस से आए व्यक्ति को क्वारंटाइन की अवधि के बीच में मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया गया है। उक्त व्यक्ति में कोरोना वायरस जैसे लक्षण पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति फ्रांस में जिस महिला मित्र के साथ था, वह कोरोना वायरस की पॉजीटिव पाई गई है। ऐसे में प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया है। साथ ही परिवार को भी आइसोलेट कर दिया गया है।

लड़भड़ोल क्षेत्र में फ्रांस से लौटे उक्त व्यक्ति की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन ने उसे होम क्वारंटाइन किया था। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की जांच में उसमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखने पर प्रशासन ने तुरंत उसे टांडा के लिए शिफ्ट कर दिया है। जहां पर उसके सैंपल को आगे जांच के लिए भेजा जाएगा और रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई होगी। वहीं उसके परिवार के सदस्यों को भी निगरानी में रखा जाएगा।

लड़भड़ोल से व्यक्ति को टांडा भेजने के बाद क्षेत्र में लोगों में डर का माहौल है। हालांकि अधिकारी अब यह पता करने में जुटे हैं कि अपनी यात्रा के दौरान वह किस किस से मिला था। उसी आधार पर उन लोगों की जांच भी की जाएगी।

एसडीएम जोगेंद्रनगर अमित मेहरा का कहना है लडभड़ोल क्षेत्र में फ्रांस से आए एक व्यक्ति को टांडा मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल रेफर किया गया है। विशेषज्ञ चिकित्सकाे की रिपोर्ट के बाद ही कोरोना वायरस की अधिकारिक पुष्टि हो सकेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।