फेमिना मिस इंडिया बनना चाहती है विंटर क्वीन 2020 गुंजन सकलानी
January 7th, 2020 | Post by :- | 206 Views

सरकाघाट के सकलान गांव की गुंजन सकलानी ने अन्य सभी प्रतिभगियों को पछाड़ कर विंटर क्वीन 2020 का खिताब अपने नाम किया। इस प्रतियोगिता में कुल 25 प्रतिभागियों ने भाग लिया। सोमवार देर रात हुए इस मुकाबले में गुंजन सकलानी को ताज के साथ एक लाख रुपए का नगद इनाम भी दिया गया। भारी बर्फबारी के बीच शून्य से कम तापमान पर मनु रंगशाला में सभी सुंदरियों ने रैंप पर खूब जल्वे बिखेरे। हमीरपुर की शांभवी दूसरे स्थान और शिमला की आरुषि तीसरे स्थान पर रही।

गुंजन सकलानी ने बताया कि मुकावला बहुत सख्त था और इस प्रतियोगिता के लिए मैने खूब मेहनत की है। उन्होंने कहा कि पहला पड़ाव पूरा कर लिया है और अब लक्ष्य फेमिना मिस इंडिया में जाने का है। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय ग्रुमर को देते हुए कहा कि उन्हें मनाली में जहां सभी सुविधांए दी गई वहीं बहुत अच्छी तरह से ग्रूमिंग भी कराई गई।

गुंजन सकलानी ने कहा कि कार्निवाल कमेटी ने यहां भाग ले रही सभी लड़कियों को बेहतरीन मंच प्रदान किया है और जो अनुभव हमें यहां मिला है, वह जरूर आगे काम आएगा। उन्होंने कहा कि आज समाज में बेटियां किसी से कम नहीं है और उन के अंदर जो भी हुनर है उसे आगे लाने के लिए संकोच नहीं करना चाहिए। सरकाघाट के सकलान गांव की गुंजन सकलानी ने बताया कि वह बीटैक कर रही है और पिता दिनेश सकलानी व माता संध्या सकलानी का उन्हें भरपूर साथ मिलता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।