मनाली के होटल में लगी आग, 6 लाख का नुक्सान #news4
October 9th, 2022 | Post by :- | 90 Views

कुल्लू : जिला कुल्लू के पर्यटन नगरी मनाली में एक होटल में आग लग गई। आग लगने के कारण होटल संचालक को लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है तो वहीं मनाली पुलिस टीम ने आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनाली शहर के साथ लगते वामतट मार्ग में बिस्प्रिंग रिवर होटल की चौथी मंजिल में लगी आग से होटल में अफरा-तफरी मच गई। होटल के 5 कमरों में पर्यटक ठहरे थे जोकि आग देखकर सहम गए। गनीमत रही कि किसी भी पर्यटक व अन्य व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है। आग लगने के कारण 6 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों की सतर्कता से होटल जलने से बच गया।

यह होटल श्वेता शर्मा पत्नी गर्व कालरा निवासी मनाली का है। पुलिस को दी जानकारी में गर्व कालरा ने बताया कि सुबह 10 बजे उनके कर्मचारी ने होटल के कमरा नंबर-401 में आग लगने की सूचना दी। अग्निशमन विभाग के प्रभारी प्रेम सिंह ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग प काबू पाया। उन्होंने बताया कि होटल के एक कमरे को नुक्सान हुआ है जबकि करोड़ों की संपत्ति बचा ली गई है। प्रारंभिक जांच के अनुसार आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।