नंगल में पैट्रोल पंप के पास तुड़ी के ढेर में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने टाला बड़ा हादसा #news4
May 13th, 2022 | Post by :- | 363 Views

नालागढ़ : नालागढ़ के नंगल में रात को एक पैट्रोल पंप के साथ लगते खेत में अचानक आग लग गई। जानकारी के मुताबिक खेतों में तूड़ी के ढेर लगे हुए थे, जिसमें अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने भयानक रूप धारण कर लिया। पैट्रोल पंप के मैनेजर समेत सभी कर्मचारी खेत की तरफ भागे और आग बुझाने की कोशिश करने लगे परंतु कामयाबी न मिलने पर उन्होंने तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पैट्रोल पंप के मैनेजर के अनुसार आग पैट्रोल पंप से 20 मीटर की दूरी पर पहुंच गई थी अगर थोड़ी सी भी देर हो जाती तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था और इससे आसपास के घरों को भी काफी नुक्सान हो सकता था।

वहीं फायर ऑफिसर ने बताया कि सूचना मिलते ही वे तुरंत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया। उन्होंने कहां की आग के कारण पैट्रोल पंप को खतरा हो गया था। अगर आग पर काबू न पाया जाता तो पैट्रोल पंप में आग लग सकती थी और लाखों रुपए की संपत्ति के अलावा जानी नुकसान भी हो सकता था। उन्होंने बताया की लाखों की संपत्ति को जलने से बचा लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।