पावर प्रोजेक्ट की तीन मंजिला कॉलोनी में लगी आग, एक जिंदा जला
October 19th, 2019 | Post by :- | 162 Views

जनजातीय क्षेत्र होली में निर्माणाधीन होली-बजोली जल विद्युत परियोजना के निर्माण में जुटी गैमन कंपनी की तीन मंजिला घडोह स्थित आवास कॉलोनी में आग लग गई। इस अग्निकांड में एक कमरे में एक युवक की जलकर मौत हो गई, जबकि अन्य मजदूरों ने भाग कर अपनी जान बचाई। आग में 24 कमरे पूरी तरह राख हो गए हैं। घटना शुक्रवार देर रात पेश आई।

मामले की सूचना मिलने के बाद फायर स्टेशन चंबा की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सब राख हो चुका था। हादसे में मृतक की पहचान सुनील कुमार (33) पुत्र विषम दत्त निवासी गांव मटूणी तहसील सलूणी के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार सुनील मजदूरी के काम की तलाश में यहां आया था। देरी होने पर कॉलोनी के लोगों ने उसे रात को वहीं ठहरने को कहा, लेकिन अभागे सुनील की आग की लपटों ने जिंदगी छीन ली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सीएचसी होली में पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द कर दिया। प्रशासन ने मृतक के परिजनों को दस हजार रुपये की फौरी मदद दी।  इस अग्निकांड में कंपनी को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। नायब तहसीलदार ठांठू राम ने इस घटना की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।