बिजली उपकरण की दुकान में आग, लाखों का सामान जलकर खाक #news4
November 1st, 2021 | Post by :- | 152 Views

ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के चिंतपूर्णी में एक बिजली उपकरण की दुकान में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। दुकान में आग लगने के कारण दुकान में रखा लाखों रूपए का सामान जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी से चार किलोमीटर दूर चलाली में सड़क किनारे एमएस ट्रेडिंग कंपनी नाम की इलेक्ट्रिकल की दुकान के अंदर से धुंआ निकलने लगा तो साथ ही ठहरे किरायेदारों ने इस बारे दुकान मालिक को सूचना दी।

दुकान मालिक तुरंत मौके पर पहुंचा और फायर बिग्रेड को सूचना दी। अग्निशमन कर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया और दुकान के अंदर रखे कुछ सामान को भी सुरक्षित बाहर निकाला। गनीमत ये रही है कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया नहीं तो साथ ही तीन अन्य दुकानें, गोदाम और खड़ी कार भी जलकर राख हो जाती। उधर, दुकान के मालिक अरमिल कुमार ने बताया कि आग से दुकान का आधे से ज्यादा सामान जल गया है और करीब 20 लाख का नुकसान हुआ है। देहरा थाना के एएसआई अश्वनी कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।