फायर स्टेशन बद्दी होगा सुविधाओं से लैस #news4
May 28th, 2022 | Post by :- | 95 Views

बद्दी : नवनिर्मित फायर स्टेशन बद्दी में आधारभूत ढांचा सशक्त करने का बीड़ा बीबीएन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने उठाया है। बीबीएन उद्योग संघ ने मोरपैन लैब व वर्धमान समूह के साथ मिलकर शनिवार को दो लाख, 35 हजार रुपये का चेक अग्निशमन विभाग को सौंपा। इस पैसे से बद्दी के नवनिर्मित फायर स्टेशन में फर्नीचर खरीदा जाएगा। वहीं जरूरी सुविधाएं भी मुहैया करवाई जाएंगी।

बीबीएन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र गुलेरिया व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग पुरी के नेतृत्व में यह चेक बीबीएनडीए के अतिरिक्त सीईओ नरेंद्र आहलूवालिया को सौंपा गया। यह राशि प्रदेश कमांडेंट आफिस को दी जाएगी, वहां से आवश्यक फर्नीचर फिक्चर आएगा जोकि बद्दी फायर स्टेशन को दिया जाएगा।

फायर आफिसर कुलदीप सिंह ठाकुर ने इसके लिए बीबीएन उद्योग संघ, मोरपैल लैब व वर्धमान समूह का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि समस्त फायर स्टाफ फायर सीजन में मुस्तैदी से दिन-रात कार्य कर रहा है और सरकार ने उनको नया दफ्तर तो दे दिया था, लेकिन यहां पर आवश्यक सुविधाओं की कमी थी, जिसको अब बीबीएनआइए ने पूरा कर दिया है।

अतिरिक्त सीईओ बीबीएनडीए नरेंद्र आहलुवालिया ने उद्यमियों से अपील की कि सभी उद्योगों को सीएसआर के तहत ऐसे प्रोजेक्टों के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने बताया कि बीबीएनडीए ने अग्निशमन विभाग को नया फायर वाहन खरीदने के लिए राशि दे दी है। ऐसे में उम्मीद है गाड़ी शीघ्र ही विभाग के पास पहुंच जाएगी। बीबीएनडीए का प्रयास है कि गर्मियों में आग बुझाने के लिए साधन संसाधनों की कमी न आए इसलिए विभाग ने एक गाड़ी स्वीकृत की थी।

इस मौके पर बीबीएन उद्योग संघ के अध्यक्ष राजेंद्र गुलेरिया, वरिष्ठ उपप्रधान अनुराग पुरी, दिनेश जैन, राजीव सत्या, मोरपैन लैब से डीजीएम विकास ठाकुर, निखिल आहलूवालिया, मोहित भार्गव वर्धमान, मुनीष तिवारी व शिवालिक सोलिड वेस्ट मैनेजमेंट से निदेशक अशोक शर्मा मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।