चौपाल के लालपानी में 2 घरों पर बरपा आग का कहर, लाखों रुपए का नुक्सान #news4
December 19th, 2021 | Post by :- | 112 Views

शिमला : चौपाल उपमंडल में हुए एक और अग्निकांड में 2 परिवार बेघर हो गए। जानकारी के मुताबिक चौपाल की लालपानी पंचायत के गांव में आग लगने से 2 घर जलकर राख हो गए। हालांकि अभी तक आग लगने के असल कारणों का पता नहीं चल पाया है। अग्निकांड की इस घटना में प्रभावित परिवार तन पर पहने कपड़ों के अलावा कुछ भी नहीं बचा पाए और उनकी जीवन भर की जमापूंजी आग की भेंट चढ़ गई।

आरंभिक जांच में अनुमान लगाया जा रहा है कि आग से करीब 20 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। ये मकान रमेश और सोनू पुत्र बली राम के बताए जा रहे हैं। प्रशासन की तरफ से राजस्व विभाग के कर्मचारियों को मौके पर भेज दिया गया है और नुक्सान की रिपोर्ट तैयार की जा रही है। अग्निकांड की इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को भी दी गई थी। हालांकि विभाग की टीम दलबल के साथ मौके पर पहुंची लेकिन घर सड़क से दूर होने के कारण विभागीय मदद का फायदा नहीं मिल सका। एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने कहा कि प्रभावित परिवारों को प्रशासन की तरफ से 10-10 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।