ऊना: हिमाचल-पंजाब सीमा पर गोलीबारी, महिला की मौत, युवक घायल #news4
March 25th, 2022 | Post by :- | 112 Views
दौलतपुर चौक से सटे हिमाचल-पंजाब सीमा पर सुरंगद्वारी के नजदीक शुक्रवार को गोलीबारी का मामला सामने आया है। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक महिला की मौत गोली लगने से नहीं बल्कि बाइक से सड़क पर गिरने से हुई है। यह घटना हिमाचल सीमा शुरू होने से कुछ ही मीटर पहले घटित हुई है। घटनास्थल होशियारपुर की जद में होने के कारण वहां की पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह लगभग नौ बजे जिला होशियारपुर के अंतर्गत थाना गढ़दीवाला के गांव टेंटपला का रहने वाला रजनीश पुत्र सुख राम उम्र 36 साल अपनी मासी रक्षा देवी पत्नी तरेसम सिंह निवासी ढोलवाहा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर पंजाब से गोंदपुर बनेहड़ा में बीमार रिश्तेदार का हालचाल जानने जा रहे थे। रजनीश ने बताया कि जैसे ही वे पंजाब हिमाचल सीमा पर सुनसान क्षेत्र में पहुंचे तो पहले से हमले की फिराक में बैठे उसके ताया के लड़के ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

इस दौरान अचानक असंतुलित हुए मोटसाइकिल से गिरकर रक्षा देवी के सिर में गहरी चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल रजनीश को राहगीर सीएचसी दौलतपुर चौक लेकर पहुंचे। रजनीश की दाहिनी बाजू में गोली लगी थी। प्राथमिक उपचार के बाद रजनीश को क्षेत्रीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सुरजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

मृतका की पहचान रक्षा देवी पत्नी तरेसम सिंह निवासी ढोलवाहा होशियारपुर के तौर पर हुई जबकि घायल युवक रजनीश पुत्र सुखराम निवासी टेंटपला होशियारपुर का रहने वाला है। वहीं, होशियारपुर के हरियाणा पुंगा पुलिस चौकी के एसआई गुरेंद्रजीत सिंह ने बताया कि शुरूआती जांच में यह प्रतीत हो रहा है कि महिला की मौत गोली लगने से नहीं मोटसाइकिल से गिरने से हुई है। कहा कि सड़क पर गिरने से महिला के सिर में गहरी चोट आई है। वहीं घायल युवक का होशियारपुर में उपचार चल रहा है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।