संजौली कॉलेज में फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट का शव नाले में मिला
January 2nd, 2020 | Post by :- | 130 Views

शिमला. फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट का शव संदिग्ध हालात में मिला है. युवक का शव नाले में पड़ा हुआ था. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला का है. युवक संजौली कॉलेज में पढ़ता था.
जानकारी के अनुसार, शिमला के संजौली कालेज के छात्र का शव बुधवार दोपहर को लक्कड़ बाजार के पास नाले में मिला. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मौके से युवक का शव बरामद किया. युवक की पहचान विशाल पुत्र देविंद्र सिंह, तहसील किन्नौर निवासी के रूप में हुई है. वह सरकारी कॉलेज संजौली में प्रथम सेमेस्टर का छात्र था. बुधवार शाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया, युवक के मौत का कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चला है.
मौत के कारणों का खुलासा नहीं
पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की मौत के असली वजह का पता चलेगा. बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पुलिस को सूचना मिली है कि एक शख्स लक्कड़ बाजार नाले में गिरा पड़ा है. संजौली चौकी से टीम घटनास्थल पर पहुंची. युवक के दोस्त ने उसकी पहचान की. पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चलेगा. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।