कृषि-बागवानी गतिविधियों के लिए यदि हो गाड़ी की जरूरत तो कर्फ्यू पास अवश्य लें …
April 22nd, 2020 | Post by :- | 105 Views

मंडी, 22 अप्रैल : पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि कृषि व बागवानी से जुड़ी गतिविधियों के लिए यदि लोगों को गाड़ी की जरूरत हो तो वे कर्फ्यू पास अवश्य ले लें। पास के बिना गाड़ियों की आवाजाही नहीं होगी। लोगों को किसानी से जुड़े परिवहन के लिए पास दिए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिला में कर्फ्यू के दौरान जरूरी सेवाओं में लगे लोगों को भी निजी वाहनों के इस्तेमाल के लिए कर्फ्यू पास जरूरी है। उन्हें काम पर आने-जाने के लिए चौपहिया वाहन में ड्राइवर के अलावा पीछे की सीट पर केवल एक व्यक्ति के चलने की अनुमति रहेगी। वहीं दुपहिया वाहन पर केवल चालक को ही अनुमति होगी।
इसके अलावा गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक ने लोगों से कर्फ्यू पास का दुरुपयोग न करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जरूरी कार्यों में लगे लोगों को यह पास घर से काम पर और वहां से वापिस सीधे घर जाने के लिए दिए गए हैं, न की बेवजह बाजार में घूमने के लिए। उन्होंने कहा कि पुलिस के सामने ऐसे कुछ मामले आए हैं जिनमें लोग कार्यालयों में आने के बाद दिन में बेवजह बाजार में घूमते मिले। उन्होंने चेताया कि कर्फ्यू पास का दुरुपयोग करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गुरदेव चंद शर्मा ने लोगों से आग्रह किया कि कर्फ्यू को लेकर दिए जा रहे दिशा निर्देशों का पालन करें। घर से अनावश्यक बाहर न निकलें। जरूरी सामान लेने के लिए प्रशासन द्वारा मुहैया करवाई जा रही होम डिलीवरी सेवा का लाभ लें। अति आवश्यक होने पर घर से बाहर निकलते हुए फेस कवर या घर पर बना मास्क जरूर पहनें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।