एयरपोर्ट पर पकड़ी गई 48 लाख की विदेशी मुद्रा, दो गिरफ्तार; बैंकॉक जा रहे थे
March 27th, 2019 | Post by :- | 450 Views

यहां एयरपोर्ट पर बुधवार को कस्टम विभाग ने दो यात्रियों के पास से 48 लाख रुपए की विदेशी मुद्रा (डॉलर) जब्त किए हैं। इन यात्रियों को थाई स्माइल की फ्लाइट से गिरफ्तार किया गया। दोनों जयपुर से बैंकॉक जा रहे थे। कस्टम ने दोनों यात्रियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों यात्री दो सूटकेस में भरकर विदेशी मुद्रा को बैंकॉक ले जा रहे थे। जांच के दौरान जब कस्टम अधिकारियों ने दोनों से विदेशी मुद्रा के बारे में पूछताछ तो उन्होंने इसका संतोषजनक जवाब नहीं दिया। ऐसे में कस्टम अधिकारियों को हवाला की आशंका है। कस्टम उपायुक्त कुलदीप सिंह के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

350 ग्राम सोना भी पकड़ा
इसके साथ ही एक अन्य कार्रवाई में जयपुर एयरपोर्ट पर 350 ग्राम सोना पकड़ा गया है। यह सोना दुबई से जयपुर लाया जा रहा था। सोने को टॉली बैग के हैंडल में छिपाकर लाया जा रहा था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।