सिस्सु के शिटी नाले में गिरी कार, विदेशी व्यक्ति की मौत, दो घायल #news4
April 21st, 2022 | Post by :- | 74 Views

कुल्लू : जिला लाहौल स्पीति के सिस्सु के साथ लगते शिटी  नाले पर कार खाई में जा गिरी । इस हादसे में एक विदेशी नागरिक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए । उपचार के लिए घायल  हुए व्यक्तियों को मनाली और P.G.I रेफर कर दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना की जांच करने लगी ।
मिली जानकारी के अनुसार मनाली के पर्यटन व्यवसाई शमशेर ठाकुर अपने दोस्त विजय निवासी कारदंग और विदेशी नागरिक जोविता जो इंग्लैंड के रहने वाले है , मनाली की ओर से वापिस आ रहे थे । तभी शिटी नाले के पास अचानक कार से उनका नियंत्रण खो गया और कार खाई में जा गिरी। कार के खाई में गिरने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को भी सूचित किया। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से कार में सवार घायलों को रेस्क्यू किया गया। इस दौरान पुलिस ने देखा कि कार में सवार विदेशी की मौत हो गई है और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एस.पी लाहौल स्पीति मानव वर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।